Watch: Make These 6 Delicious Snacks For A Lavish Holi Spread

0
58


होली के लिए केवल कुछ ही दिन शेष हैं, और हम उत्सव के बारे में उत्साहित होने में मदद नहीं कर सकते हैं! जबकि देश इस त्योहार को मनाने के लिए तैयार है, बुराई पर अच्छाई की जीत को चिह्नित करने के लिए प्रत्येक क्षेत्र का अपना विशेष तरीका है! कुछ लोग जहां लाठियों से होली खेलते हैं, वहीं कुछ लोग फूलों की पंखुड़ियों से खेलते हैं, और बाकी लोग पानी के गुब्बारों, पिचकारी और रंगों से खेलते हैं। होली मनाने का हर तरीका मजेदार और अनोखा है, लेकिन स्वादिष्ट स्नैक्स का आनंद लिए बिना होली अधूरी है। अगर आप अपने दोस्तों के साथ घर पर होली मनाने की सोच रहे हैं या सिर्फ अपने परिवार के साथ अंतरंग संबंध रखने की सोच रहे हैं, तो आपको इसकी आवश्यकता है स्नैक्स की स्वादिष्ट विविधता त्योहार को मजेदार और स्वादिष्ट बनाने के लिए।

यह भी पढ़ें: होली 2022: अपनी क्लासिक गुझिया को इन 5 अनोखे व्यंजनों के साथ एक बदलाव दें

2f0lnhag

यदि आप इस अवसर के लिए स्नैक्स बनाने के लिए कुछ उपाय ढूंढ रहे हैं, तो झल्लाहट न करें! हमने आपको कवर कर लिया है। हमने कुछ को शॉर्टलिस्ट किया है स्वादिष्ट नाश्ता जो आपकी होली पार्टी के लिए एक भव्य प्रसार करेगा! YouTube-आधारित फ़ूड ब्लॉगर ‘कुक विद पारुल’ के लिए धन्यवाद, हमें कुछ सबसे लोकप्रिय स्नैक्स का रेसिपी वीडियो मिला है जिसका हम अपनी शाम की चाय के साथ आनंद लेना पसंद करते हैं। इसमें यह भी दिखाया गया है कि घर पर ठंडाई की चाशनी कैसे बनाई जाती है।

यह भी पढ़ें: होली 2022: कब है होली 2022? रंगों का त्योहार मनाने के लिए तारीख, समय और 5 क्लासिक व्यंजन

वीडियो में, फूड ब्लॉगर हमें 6 स्नैक्स बनाना सिखाता है – दही फुलकी, चकली, आटा मालपुआ, शकरपारा, आलू मठरी और ठंडाई। चकली चावल के आटे और कुछ दालों से बना एक कुरकुरे सर्पिल स्नैक है। दही फुलकी एक दही आधारित चटपटा नाश्ता है जिसमें बेसन की वड़ियां होती हैं। आटा मालपुआ एक मीठा पैनकेक है जिसे आटे से बनाया जाता है, जिसे चाशनी में डुबोया जाता है। आलू मठरी एक डीप फ्राई किया हुआ सूखा नाश्ता है जो गोल आकार का होता है, जिसे अक्सर चाय के साथ खाया जाता है। अंत में, ठंडाई एक अत्यंत लोकप्रिय होली पेय है जो सूखे मेवों और मसालों की एक श्रृंखला को भिगोकर तैयार किया जाता है!

नीचे दिए गए इन 6 स्नैक्स को बनाने का तरीका देखने के लिए वीडियो देखें:

इन व्यंजनों को आज़माएं और हमें बताएं कि आपको ये नीचे दिए गए टिप्पणी अनुभाग में कैसी लगीं।

हैप्पी छोटी होली 2022!



Source link

Share and Enjoy !

Shares
Plz Rate and Review
AD

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here