Viral: Man Hides Fire Cracker In Sisters Birthday Cake And Lights It Up; Leaves Internet Divided


यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो अपने भाई-बहनों के साथ रहते हैं, तो हमें पूरा यकीन है कि आपका मजाक और एक-दूसरे के लिए प्यार कभी खत्म नहीं होगा। एक कमरा साझा करने से, एक-दूसरे से खाना चुराने, छोटे-छोटे झगड़ों में पड़ना, फिर भी एक-दूसरे के लिए एक सपोर्ट सिस्टम होने तक- हर भाई-बहन का रिश्ता ऐसा ही हो सकता है। और इस रिश्ते में यह बिना कहे चला जाता है कि समय या परिस्थिति कोई भी हो, हम दूसरे व्यक्ति को प्रैंक करना बिल्कुल पसंद करते हैं! हालाँकि, कुछ भाई-बहन अपने मज़ाक को एक कदम आगे बढ़ाते हैं और पूरे परिवार को डराते हैं। ऐसा ही एक हाल ही में एक भाई द्वारा अपनी बहन पर किया गया प्रैंक वायरल हो गया है। इस बार एक भाई ने अपनी बहन के केक के बीच में एक छोटा सा पटाखा छिपा दिया और उसे जला दिया. हां, आपने उसे सही पढ़ा है।

(यह भी पढ़ें: वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि भाई-बहन कैसे बिरयानी बांटते हैं, और यह आपको फूट में छोड़ देगा)

इंस्टाग्राम पेज @itsgoneviralofficial द्वारा अपलोड किए गए और शुरुआत में @graysworld द्वारा बनाए गए एक वीडियो में, एक आदमी अंदर पटाखे के साथ केक बना रहा है। वह सबसे पहले केक बनाने के लिए सूखी सामग्री लेते हैं और उन्हें अंडे और तेल के साथ मिलाते हैं। फिर वह बैटर को एक कन्टेनर में डालकर बेक करता है। फिर वह तैयार केक को निकालता है और उसे दो स्लाइस में काटता है। बाद में वह पटाखा डालने के लिए बीच में एक छेद करता है। अंत में, वह केक को ढेर करने के बाद उसे चॉकलेट और मोमबत्तियों से ढक देता है। फिर, जब वह केक परोसता है, तो वह पटाखा जलाता है, जो बुझ जाता है। यहां वीडियो पर एक नजर डालें:

जब से इस वीडियो को अपलोड किया गया है, तब से इसे नौ मिलियन बार देखा जा चुका है और इसे एक मिलियन लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिल चुके हैं। कई लोगों ने इस वीडियो को प्रफुल्लित करने वाला पाया। एक यूजर ने लिखा, “मास्टरशेफ प्रिज़न सीज़न.” एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “मनुष्य एक कार्टून में रह रहा है।” किसी ने यह भी कहा, “मैं किसी ऐसे व्यक्ति के लिए इतना प्रयास नहीं करूंगा जिससे मैं नफरत करता हूं।”

जबकि कुछ अन्य लोग भी इस बात से नाखुश थे कि वीडियो में यह नहीं दिखाया गया कि पटाखा फटने के बाद क्या हुआ। एक व्यक्ति ने कहा, “अगर आप हमें यह नहीं दिखाते हैं कि आखिर में क्या हुआ तो इसे पोस्ट करने की जहमत क्यों उठाएं। वास्तव में, वास्तव में कष्टप्रद।” किसी अन्य यूजर ने लिखा, “वास्तव में इसके बाद देखना चाहता था।”

इन टिप्पणियों के विपरीत, कुछ लोग भी हैरान थे क्योंकि एक पटाखा खतरनाक हो सकता है। एक यूजर ने लिखा, ”यह तो असली पटाखा है जो किसी की जान ले सकता है. लोगों को क्या हो गया है?”

इस वीडियो के बारे में आप क्या सोचते हैं? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं।





Source link

Share and Enjoy !

Shares

One Time Exam

In This Website, we provide Valid Information About All The Government Jobs Related Queries, Such As the Latest form Last date, Job Location, Admit Card Availability, Exam Schedule, selection Process, Jobs Promotion, etc.

View all posts by One Time Exam →

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares