Sunday Brunch At Crowne Plaza Mayur Vihar Is The Perfect Place To Spend Time With Your Family

0
61


रविवार किस लिए हैं? घर में सोना, परिवार के साथ समय बिताना और खाने की सभी लालसाओं में लिप्त होना! वास्तव में, हमारे रविवार को बिताने का हमारा तरीका देर से उठना, नाश्ता छोड़ना और अपने प्रियजनों के साथ भारी नाश्ता करना है। रविवार और ब्रंच अक्सर साथ-साथ चलते हैं, लेकिन हाल ही में, बहुत सारे रेस्तरां ब्रंच पैकेज पेश नहीं करते हैं जो हमारे परिवार के सभी सदस्यों के स्वाद को पूरा करते हैं। या तो ब्रंच स्प्रेड सीमित है, या मेनू किसी विशेष व्यंजन के लिए बहुत विशिष्ट है। दिल्ली भर में रविवार के द्वि घातुमान ब्रंच की तलाश में, जो परिवार के लिए कई प्रकार के स्वादिष्ट व्यंजन पेश करेगा, हम क्राउन प्लाजा मयूर विहार, नई दिल्ली में संडे ब्रंच में आए! भोजन और मस्ती से भरी दोपहर का अनुभव करने के बाद, हम खुशी से कह सकते हैं कि रविवार को अपने परिवार के साथ बिताने के लिए यह सही जगह है!

n7u777g

झींगा तेमपुरा

क्राउन प्लाजा मयूर विहार में संडे ब्रंच न केवल कई प्रकार के स्वादिष्ट व्यंजन पेश करता है बल्कि पूरे परिवार का मनोरंजन भी करता है। यह स्थान लाइव संगीत और जादूगरों से भरा हुआ है, जो दोपहर के आनंद और आराम को बनाए रखता है। भोजन के लिए, ब्रंच कई व्यंजन पेश करता है – भारतीय, महाद्वीपीय, एशियाई और इतालवी – ताकि सभी उम्र के लोग अपनी पसंद की चीज़ पा सकें!

u8p76jg8
7c6ohfvo

पनीर के परचे और तंदूरी आलू भरवां

हमने सबसे पहले उन सभी स्नैक्स को आज़माना शुरू किया जिन्हें हम संभवतः खा सकते थे! हमने तंदूरी भरवां टंगड़ी, सीक कबाब, तंदूरी आलू भरवां और पनीर के परचे ट्राई किए। मांसाहारी किस्म में, तंदूरी भरवां टंगड़ी मेरे अब तक के सबसे दिलचस्प और स्वादिष्ट तंदूरी चिकन में से एक था क्योंकि चिकन की टांगों में चिकन कीमा की स्टफिंग थी! और, शाकाहारी विकल्प के लिए, मुझे पनीर के परचे को विशेष रूप से चिल्लाना होगा क्योंकि यह भी एक मसाला स्टफिंग के साथ आया था।

jiuj42n8

तंदूरी भरवां तंगडी

27pk5kc8

मार्घेरिटा

मुख्य पाठ्यक्रम के लिए, हमने लगभग सभी व्यंजनों का लुत्फ उठाया जो ब्रंच को पेश करना था। इतालवी में, हमारे पास स्पेगेटी कार्बनारा और मार्गेरिटा पिज्जा था। एशियाई में, हमारे पास हक्का नूडल्स, सिचुआन मशरूम और प्रॉन टेम्पुरा थे। कॉन्टिनेंटल में, हमने मोरक्कन बेक्ड फिश, फ्राइड चिकन और बेक्ड सब्जियां ट्राई कीं। भारतीय में, हमारे पास चिकन बिरयानी, सब्ज़ नूरानी बिरयानी, भूना गोश्त और मुर्ग खट्टा प्याज़ था। प्रत्येक व्यंजन दूसरे से बेहतर था लेकिन मेरे पसंदीदा थे स्पेगेटी कार्बनारा, सिचुआन मशरूम, प्रॉन टेम्पपुरा और भूना गोश्त!

27csp8p

शेखुआन मशरूम

anb25efg

बिरयानी

अंतिम लेकिन कम से कम नहीं, मिठाई! मिठाई के प्रसार के केंद्र में एक चॉकलेट फव्वारा देखकर मुझे बहुत खुशी हुई। मिठाई में चार प्रकार के चीज़केक और तीन प्रकार के हलवा थे! उनके पास कुल्फी, बादाम का हलवा, नारियल की बर्फी और गुझिया भी थी। मैं निश्चित रूप से आपको यहाँ कुल्फी खाने की सलाह देता हूँ क्योंकि यह मेरे जीवन की सबसे अच्छी कुल्फियों में से एक है!

q6ge4an8

हलवा और कुल्फी

कुल मिलाकर, मैंने क्राउन प्लाजा मयूर विहार में अपने परिवार के साथ दिल खोलकर खाने का भरपूर आनंद लिया और मैं दिल्ली के सभी खाद्य पदार्थों को यहां संडे ब्रंच को निश्चित रूप से आज़माने की सलाह देता हूँ!



Source link

Share and Enjoy !

Shares
Plz Rate and Review
AD

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here