Mira Kapoor’s Food Diaries On Holi Included These Delicious Gujiyas

0
76


होली, किसी भी अन्य त्योहार की तरह, अच्छे भोजन का पर्याय है। और होली के दौरान लोकप्रिय पारंपरिक मिठाइयों में से एक गुझिया है। यह देसी मिठाई ज्यादातर घरों में होली के दौरान बनाई जाती है और इसके बिना त्योहार अधूरा है। गुझिया मूल रूप से खोये और सूखे मेवों से भरी हुई पकौड़ी है। ऐसा लगता है कि खाने की शौकीन मीरा कपूर ने भी इस मीठे आनंद के साथ मस्ती से भरा जश्न मनाया। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर गुजिया के डिब्बे की एक फोटो शेयर की और हमें गालियां दीं। गुजिया को देश के कई हिस्सों में गुघरा, पेडकिया, करंजी या कज्जिकाया के नाम से भी जाना जाता है।

यह भी पढ़ें: मौनी रॉय की श्रीलंका फूड डायरीज में शामिल हैं ये मुंह में पानी लाने वाले ट्रीट्स

यहां देखिए मीरा की पोस्ट:

lu4fka4

मीरा कपूर एक आत्म-कबूल खाने वाली हैं, जो अपने स्वादों को बार-बार सवारी पर ले जाना पसंद करती हैं। और अधिक बार नहीं, वह खुद को लोकप्रिय देसी खाद्य पदार्थों से तृप्त करती हुई पाई जाती है। बहुत समय पहले, उसने कई प्रकार की सर्वोत्कृष्ट सामग्री से तैयार किए गए स्वादिष्ट भेल का स्वाद चखा। उसने अपने स्नैक बाउल की एक तस्वीर साझा की जिसमें कटा हुआ टमाटर, ताज़ी धनिया पत्ती, कुरकुरी सेव और कुछ पापड़ी थी। कैप्शन के लिए मीरा ने लिखा, ‘बस मैं और मेरी भेल। इसके बारे में और पढ़ें यहां.

सिर्फ स्नैक्स ही नहीं, मीरा कपूर भी कई बार मुंह में पानी भरने वाली तली हुई चीजें खाना पसंद करती हैं। एक महीने पहले, उसने भुरभुरी डीप फ्राई पूरियाँ खाईं। हालाँकि, उसकी भोग एक मोड़ के साथ आई। मीरा ने अपने देसी खाने के साथ थोड़ा एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश की और रंग-बिरंगी पूरियां बनाईं। तीन चमकीले बालों वाली पूरी में क्लासिक ब्राउन एक, एक लाल चुकंदर पूरी और उसी का एक हरा-टोंड पालक संस्करण शामिल था। उन्होंने लिखा, “#NaniHouseIsTheBest की सीरीज को जारी रख रही हूं। इंद्रधनुष पूरी। ” क्लिक यहां एक नज़र डालने के लिए।

इस साल की शुरुआत में मीरा कपूर अपने पति अभिनेता शाहिद कपूर के साथ पंजाब में थीं। वहां उन्होंने कई दावतों का आनंद लिया और इंस्टाग्राम पर उसी की झलकियां साझा कीं। उसने अपने भोजन का मेनू साझा किया, जो चार-कोर्स पंजाबी भोजन था। इसमें लिखा था, “मूली पराठा, गाजर मटर, अद्रक चाय और गाजर का हलवा। उन्होंने आगे कहा, “फिलहाल फजी मोजे के साथ स्वर्ग में। सर्दी सबसे अच्छी है। ” रात के खाने में उन्होंने चिली पनीर, हनी चिली पोटैटो और चिली गार्लिक नूडल्स खाया। उसने कहा, “हां, हम रुके हुए हैं।” इसके बारे में सब कुछ पता करें यहां.

मीरा कपूर जब भी कोई फूड अपडेट शेयर करती हैं तो खुद को भूखा पाती हैं। आप क्या कहते हैं?



Source link

Share and Enjoy !

Shares
Plz Rate and Review
AD

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here