Microsoft Surface Hub 2 Smart Camera Launched

माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस हब Microsoft Surface Hub 2 स्मार्ट कैमरा बुधवार को लॉन्च किया गया, जो सर्फेस हब 2 के लिए कंपनी का पहला एआई-पावर्ड कैमरा है – बिजनेस के लिए माइक्रोसॉफ्ट का इंटरेक्टिव व्हाइटबोर्ड। सरफेस हब के साथ माइक्रोसॉफ्ट के फ्यूचर-ऑफ-वर्क विजन में पूरी तरह से सदस्यता लेने वाले व्यवसाय अब अपनी कैमरा क्षमताओं को अपग्रेड करने में सक्षम होंगे। नया सरफेस हब 2 स्मार्ट कैमरा स्वचालित रीफ़्रैमिंग, विस्तृत फ़ील्ड-ऑफ़-व्यू, और छवि सुधार सुविधाओं सहित कई नई सुविधाओं का समर्थन करता है जो सभी मीटिंग्स को बेहतर बनाएंगे। सरफेस हब 2 स्मार्ट कैमरा सर्फेस हब 2 के लिए डिज़ाइन किया गया है और इसे अलग से बेचा जाएगा।

रेडमंड स्थित कंपनी ने एक में समझाया ब्लॉग भेजा कि सरफेस हब 2 कैमरा रेफ्रेम करता है, प्रकाश व्यवस्था को समायोजित करता है, और बिना किसी युद्ध, विकृतियों या क्षेत्र की गहराई के मुद्दों के व्यापक कोणों को देखने में सक्षम बनाता है जो अन्यथा दिखाई देने वाले को सीमित कर सकते हैं। “टीम ने दूरस्थ दर्शकों या प्रतिभागियों के लिए सहज और स्वाभाविक होने के साथ-साथ कमरे में क्या हो रहा है, इसे पकड़ने और फ्रेम करने के अनुभव को ट्यून करने में जबरदस्त काम किया,” स्टीवन बाथिचे, कॉर्पोरेट उपाध्यक्ष, विंडोज और डिवाइसेस ने कहा।

सरफेस हब 2 स्मार्ट कैमरा कीमत

सतह हब 2 Microsoft Surface Hub स्मार्ट कैमरा को सरफेस हब 2 के लिए डिज़ाइन किया गया है और इसे 16 मार्च से $799.99 (लगभग 60,760 रुपये) में अलग से बेचा जाएगा या 85-इंच सरफेस हब 2S के साथ 31 मई को 21,999.99 डॉलर (लगभग 16.7 लाख रुपये) में बेचा जाएगा। यदि एआई-संचालित स्मार्ट कैमरा माइक्रोसॉफ्ट के वादे के अनुसार स्मार्ट है, तो यह व्यवसायों के लिए एक सार्थक उन्नयन हो सकता है।

सरफेस हब 2 स्मार्ट कैमरा स्पेसिफिकेशंस

सरफेस हब 2 Microsoft Surface Hub स्मार्ट कैमरा 12-मेगापिक्सेल सेंसर, 136-डिग्री फील्ड ऑफ़ व्यू और 1 टेराफ्लॉप कंप्यूट पावर के साथ आता है, जो कि मूल Xbox 360 से कहीं अधिक है। Microsoft इस शक्ति का उपयोग एल्गोरिदम के साथ संयोजन में कर रहा है। विकसित किया गया है जो स्वचालित रूप से विकृतियों, झुकाव और चौड़े कोण सुधारों के लिए क्षतिपूर्ति करता है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कंपनी के अनुसार वस्तुएं जीवन के लिए सही हैं। यह स्मार्ट कैमरा को एक कमरे में सभी का पता लगाने और यह सुनिश्चित करने की अनुमति देता है कि वे मीटिंग के दौरान दिखाई दे रहे हैं, माइक्रोसॉफ्ट का कहना है।

Also Read:-

सरफेस हब 2 स्मार्ट कैमरा एक एल्यूमीनियम बॉडी को स्पोर्ट करता है और एक वेबकैम की तरह दिखता है। स्मार्ट कैमरा एक चुंबकीय क्लिक और एक यूएसबी टाइप-सी माउंट के साथ सरफेस हब 2 के शीर्ष से जुड़ जाता है।


Source link

Share and Enjoy !

Shares

One Time Exam

In This Website, we provide Valid Information About All The Government Jobs Related Queries, Such As the Latest form Last date, Job Location, Admit Card Availability, Exam Schedule, selection Process, Jobs Promotion, etc.

View all posts by One Time Exam →

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares