Food Bloggers Approval Of Gulab Jamun in Hindi

Food Bloggers:- आजकल लोकप्रिय व्यंजनों का एक फ्यूजन बन गया है, जिसे हम पसंद करते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि लोग फ्यूजन डिश को ही पसंद करते हैं। पूरे देश में विक्रेता अजीबोगरीब खाद्य संयोजन बना रहे हैं जो पूरे इंटरनेट पर देसी दर्शकों को चौंका रहे हैं।

एक विक्रेता मसाला डोसा आइसक्रीम देने के लिए मसाला डोसा और आइसक्रीम साथ लाया, दूसरा गुलाब जामुन और समोसा मिलाकर गुलाब जामुन समोसा देने के लिए। हमें गुलाब जामुन के साथ एक और विवादित स्ट्रीट फूड मिला, और इस बार एक स्ट्रीट वेंडर ने बनाया चाट इसमें से! आश्चर्य है कि यह फ्यूजन मिठाई-चाट कैसा दिखता है? जरा देखो तो:

इस गुलाब जामुन चाट को बनाने के लिए सबसे पहले स्ट्रीट वेंडर गुलाब जामुन को एक प्लेट में रखते हैं. फिर वह दही की एक उदार सेवा के साथ इसे सबसे ऊपर रखता है। इसके बाद, वह दही के ऊपर इमली की चटनी डालते हैं। फिर गुलाब जामुन के ऊपर सिग्नेचर हरी चटनी आती है। फिर उसने कुछ पापड़ी को कुचला और गुलाब जामुन के ऊपर छिड़क दिया। अंत में चाट को अनार के दानों से सजाया गया। यह चाट चाट पापड़ी या भल्ला पापड़ी से काफी मिलता-जुलता है क्योंकि इसमें दही, इमली की चटनी और हरी चटनी की समान ड्रेसिंग का उपयोग किया जाता है। फर्क सिर्फ इतना है कि इस चाट के बीच में आलू या भल्ला की जगह गुलाब जामुन था। वीडियो को इंस्टाग्राम आधारित फूड ब्लॉगर @tonguetwisters द्वारा अपलोड किया गया था और इसे 174k बार देखा गया और 2k लाइक्स मिले।

यह भी पढ़ें: “पुट्टू ने तोड़ा रिश्ता” पुट्टू के लिए इस बच्चे की नापसंदगी के पीछे एक मजेदार कारण है

गुलाब जामुन चाट नाम की एक डिश को सुनने मात्र से खाने के शौकीन परेशान हो सकते हैं लेकिन इसे देखकर उनके होश उड़ जाते हैं! लेकिन ज्यादातर लोगों के आश्चर्य के लिए, फूड ब्लॉगर को वास्तव में चाट और मिठाई के बीच का यह फ्यूजन पसंद आया, लेकिन इसे व्यक्त करने में थोड़ा संकोच हुआ – “गंभीरता से अच्छी थी साल, तुम लोग गली दोगे अच्छा लिख ​​दिया तो” (यह वास्तव में अच्छा था, लेकिन आप लोग इस चाट के बारे में कुछ अच्छा लिखने के लिए मुझे गाली देंगे)। यहां देखें लोगों ने इस चाट के बारे में क्या टिप्पणी की:

“भगवान बचाए इस पाप से” (भगवान आपको इस पाप से बचाए)

“अगले जनम में गुलाब जामुन बनोगे तुम पक्का” (अगले जन्म में आप गुलाब जामुन के रूप में पैदा होंगे)

“हे भगवान” (हे भगवान!)

“आरआईपी गुलाब जामुन”

“ओह नू ओह नू चीइइइइइइइइइइइइइइ।।।।

आपने इस गुलाब जामुन चाट के बारे में क्या सोचा? हमें नीचे टिप्पणी अनुभाग में बताएं!

Source link

Share and Enjoy !

Shares

One Time Exam

In This Website, we provide Valid Information About All The Government Jobs Related Queries, Such As the Latest form Last date, Job Location, Admit Card Availability, Exam Schedule, selection Process, Jobs Promotion, etc.

View all posts by One Time Exam →

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares