अमिताभ बच्चन के ट्वीट ने किया फैंस को परेशान

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने एक ट्वीट से अपने फैंस को चिंता में डाल दिया है.  उन्होंने अपने हालिया ट्वीट में हार्ट और हाथ जोड़े हुए इमोजी के साथ लिखा- धड़कनें बढ़ रही हैं… चिंता हो रही है…और उम्मीद है सब ठीक होगा. अमिताभ के इस ट्वीट को देखकर उनके चाहने वाले परेशान हो गए. फैन्स को अब अपने फेवरेट स्टार की तबीयत की फिक्र सता रही है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बारें ये बात तो जगजाहिर है कि वह सोशल मीडिया लवर हैं. फिल्मों के साथ ही साथ ही वह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं. अक्सर वह अपने ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम और अपने पर्सनल ब्लॉग से अपने अपमकमिंग प्रोजेक्ट, तस्वीरें और इधर-उधर की बातों के साथ ही साथ अपने हेल्थ और अपना सुख-दुख फैंस के साथ शेयर करते हैं. फैन्स भी उनके अनोखेपन के कायल हैं, तभी तो एक्टर की कोई भी पोस्ट आते ही धड़ल्ले से वायरल हो जाया करती है. लोग एक्टर द्वारा शेयर किये गए हर पोस्ट को हाथों हाथ लेते हैं और उस पर अमल भी करते है. कुछ ऐसा ही उनके हालिया पोस्ट में देखने को मिला, जब उन्होंने कुछ पंक्तियों के साथ अपनी सेहत के बारें में बताया.






© News18 हिंदी द्वारा प्रदत्त


अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, बोले-‘धड़कनें बढ़ रही हैं,अब चिंता हो रही है…’, देखकर फैन्स हुए परेशान..फोटो साभार [email protected]/instagram

अमिताभ बच्चन ने अपना हालिया ट्रवीट रविवार (27 फरवरी) की रात को किया, जिसमें उन्होंने अपनी चिंता, परेशानी और उम्मीदों के बारें में लिखा था. हालांकि उनके इस ट्वीट ने प्रशंसकों को चिंतित कर दिया है. फैंस उनकी तबीयत को लेकर परेशान हैं.  फैन्स उन्हें आराम करने और अपने आपको सुरक्षित रखने की सलाह देते हुए कॉमेंट कर रहे हैं.






© News18 हिंदी द्वारा प्रदत्त


अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, बोले-‘धड़कनें बढ़ रही हैं,अब चिंता हो रही है…’, देखकर फैन्स हुए परेशान..फोटो साभार [email protected]/Blog

अपने फैन्स को यूं परेशान देखकर अमिताभ ने अपने ब्लॉग पोस्ट किया, जिसमें बताया कि उनका ट्वीट शूटिंग के तनाव और आगामी फुटबॉल मैच के लिए उनकी चिंता और आशा के बारे में था जहां उनकी पसंदीदा टीम चेल्सी खेल रही थी. रूटीन शेयर करने के साथ ही साथ उन्होंने बताया कि कैसे वह शाम 5.30 बजे तक शूटिंग कर रहे थे और फिर ड्राइव कर मड आइलैंड से अपने घर जलसा रात को 8.30 बजे पहुंचे, यानी बिग बी के पोस्ट से अब साफ हो गया है कि उनकी तबीयत ठीक है.

Source link

Share and Enjoy !

Shares

One Time Exam

In This Website, we provide Valid Information About All The Government Jobs Related Queries, Such As the Latest form Last date, Job Location, Admit Card Availability, Exam Schedule, selection Process, Jobs Promotion, etc.

View all posts by One Time Exam →

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares